Connect with us

क्राइम

छात्रावास की पांचवी मंजिल की खिड़की से गिरा एमबीबीएस छात्र, मौत

Published

on

वाराणसी, 25 अप्रैल
भदवर रोहनिया बाइपास स्थित एक निजी मेडिकल कालेज के पांच मंजिल छात्रावास की खिड़की से गिरकर कर 26 वर्षीय एमबीबीएस के छात्र की मौत हो गई। सूचना पाते ही उसके परिजनों और साथियों में कोहराम मच गया। सूचना पर मेडिकल कालेज के प्रबन्धन के साथ पुलिस और परिजन भी मौके पर पहुंच गये। बुधवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जनपद चन्दौली के निवासी और चिकित्सक डॉ.के.सी.सिंह के इकलौते पुत्र करूणेश कुमार सिंह ने भदवर स्थित हेरिटेज मेडिकल कॉलेज में सत्र 2015-16 में एमबीबीएस में प्रवेश लिया था। करूणेश के पिता इसी कालेज में पढ़ाते भी हैं। करूणेश छात्रावास के पांचवी मंजिल स्थित कमरे में मंगलवार की देर रात मोबाइल पर किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। आवाज साफ सुनाई न देने पर वह खिड़की के पास चला आया। बातचीत के दौरान करूणेश खिड़की पर बैठकर बात करने लगा। इसी दौरान अचानक संतुलन बिगड़ने के कारण देखते ही देखते वह नीचे गिर पड़ा। तेज आवाज और शोर सुनकर छात्र नीचे आये तो डा.करूणेश को खून से लथपथ देख तत्काल एम्बुलेंस से हेरिटेज अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। तब तक सूचना पाकर संस्थान के प्राचार्य एवं चिकित्सा अधीक्षक की देख-रेख में संस्थान के न्यूरो सर्जन, हड्डी रोग विशेषज्ञ एवं एनेस्थीसिया की टीम ने करूणेश को गहन उपचार के साथ वेंटीलेटर पर रखा, लेकिन युवा चिकित्सक को बचाया नहीं जा सका। सुबह छात्र के मौत की खबर पर पूरे संस्थान में शोक की लहर दौड़ गईं । आनन-फानन में साथी, सीनियर और जूनियर भी वहां पहुंच गये। छात्रों और शिक्षकों ने छात्र की आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रख मृतक के माता ​पिता को ढ़ाढ़स बढ़ाया।
चौथा खंबा न्यूज़.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Top News

दोस्ती करने से मना करने पर हमला, लड़की के पिता और भाई घायल

—पुलिस के अनुसार घायलों कमल (24) और उसके पिता बाबूलाल का इलाज राजा हरिश्चंद अस्पताल में चल रहा है

Published

नई दिल्ली,(नसीब सैनी)।

बाहरी उत्तरी जिले के नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र में दोस्ती करने से मना करने पर एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ सोमवार रात लड़की के घर पर हमला कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने लड़की के भाई और पिता पर उस्तरे से हमलाकर घायल कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। 

पुलिस के अनुसार घायलों कमल (24) और उसके पिता बाबूलाल का इलाज राजा हरिश्चंद अस्पताल में चल रहा है। कमल की बहन फूलवती ने बताया है कि उसके भाई और पिता पर भलस्वा डेयरी निवासी सन्नी और उसके दोस्तों ने हमला किया है। सन्नी घर के पड़ोस में रहता है। वह  घर आता-जाता है। वह दोस्ती करना चाहता था। मना करने पर उसने घर पर आकर हंगामा किया। विरोध करने पर पिता और भाई पर हमलाकर फरार हो गया।

नसीब सैनी

Continue Reading

Top News

जिले में दर्ज हुआ तीन तलाक का पहला मामला

—थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है

Published

गोड्डा,(नसीब सैनी)।

जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आसनबनी मोहल्ले की शबनम खातून ने तीन तलाक देने पर अपने पति लुकमान अंसारी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। शबनम खातून ने कहा है कि उसकी शादी दो वर्ष पहले चीनाढाब निवासी लुकमान अंसारी के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने हर संभव दान दहेज दिया परंतु ससुराल वाले इससे संतुष्ट नहीं हुए।

ससुराल में उसके साथ मारपीट होती रही। जिस दिन उसे तीन तलाक दिया गया, उसके पिता हकीमुद्दीन अंसारी को पंचायत के लिए चीनाढाब बुलाया गया। भरी पंचायती में उसके पति ने उसे तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

नसीब सैनी

Continue Reading

Top News

तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

—पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Published

बीकानेर,(नसीब सैनी)।

राजस्थान के बीकानेर में दंतौर पुलिस थानांतर्गत तलाकशुदा 25 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म करने का मामला सोमवार को सामने आया है। जब पीडि़ता ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो आरोपी यह कहते मना कर दिया कि वह दूसरी जाति की है। इस संबंध में पीडि़ता ने नामजद आरोपी के खिलाफ  जिले के दंतौर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की जांच थानाधिकारी भजनलाल कर रहे है। 

पीडि़ता महिला का आरोप है कि चक 05 एनजीएम निवासी रोशन पुत्र नानकसिंह बावरी ने उसको शांदी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म किया। जब शादी करने की बात कही तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता पहले पति को तलाक दे चुकी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

नसीब सैनी

Continue Reading

Featured Post

Top News23 घंटे पूर्व

दोस्ती करने से मना करने पर हमला, लड़की के पिता और भाई घायल

---पुलिस के अनुसार घायलों कमल (24) और उसके पिता बाबूलाल का इलाज राजा हरिश्चंद अस्पताल में चल रहा है

Top News24 घंटे पूर्व

जिले में दर्ज हुआ तीन तलाक का पहला मामला

---थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है

Top News2 दिन पूर्व

तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

---पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Top News2 दिन पूर्व

फेसबुक पर मांदुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

---आरोपित पेशे से दुकानदार है

Top News4 दिन पूर्व

अंग्रेजी मीडियम कल्चर में फिट नहीं हो पा रही थी छात्रा, की खुदकुशी

---पुलिस ने बताया कि रात को उसने दोस्तों के साथ पिकनिक किया था जिसके बाद ही फांसी लगाई है

Recent Post

Trending

Copyright © 2018 Chautha Khambha News.

Web Design BangladeshBangladesh online Market