Connect with us

क्राइम

भोपाल में बेखौफ हुए बदमाश, सरेराह युवक को मारी गोली

Published

on

भोपाल, 26 अप्रैल ।

मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि मामूली बात पर अपराधों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। यहां तक राजधानी भोपाल में भी बदमाश बेखौफ हो गए हैं। ऐसा लगता है कि पुलिस-प्रशासन का उनमें कोई भय ही नहीं रह गया है। ऐसी ही एक घटना बीती देर रात राजधानी भोपाल में घटी, जिसमें बदमाशों ने सरेराह एक युवक पर गोलियां बरसा दीं। युवक को चार गोलियां लगीं, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में निवासी फरहान पिता मुमजात खान (28) बुधवार की रात कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर निकला था। वाइट मेमोरियल स्कूल के पास उसके तीन दोस्त मिल गए, जिनसे वह बातचीत करने लगा। इस दौरान चार बदमाश दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी और तड़ातड़ गोलियां बरसाकर वहां से भाग खड़े हुए। फायरिंग होते देख फरहान और उसके दोस्त जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे, लेकिन फरहान को पैर में दो गोलियां लग गईं। एक उसकी जांघ में लगी, जबकि दूसरी गोली पंजे में जा घुसी, जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। साथियों ने उसे फौरन चिरायु अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। फिलहाल, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।
फरहान ने पुलिस को बताया कि वह जिम ट्रैनर है और रात में काम से बाहर आया था। वह घर के बाहर अपने दोस्तों तंजील, आमिर और शाजिल के साथ बातचीत कर रहा था, तभी बदमशा पप्पू उर्फ चटका और फारूक स्टेशन अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक से वहां पहुंचे और फायर कर दिए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर उसकी गोलियां निकाल दीं। वहीं, पुलिस ने प्रकरण कर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस दबिश देकर आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही है।

चौथा खंभा न्यूज़ .कॉम/ नसीब सैनी

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Top News

तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

—पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Published

बीकानेर,(नसीब सैनी)।

राजस्थान के बीकानेर में दंतौर पुलिस थानांतर्गत तलाकशुदा 25 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म करने का मामला सोमवार को सामने आया है। जब पीडि़ता ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो आरोपी यह कहते मना कर दिया कि वह दूसरी जाति की है। इस संबंध में पीडि़ता ने नामजद आरोपी के खिलाफ  जिले के दंतौर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की जांच थानाधिकारी भजनलाल कर रहे है। 

पीडि़ता महिला का आरोप है कि चक 05 एनजीएम निवासी रोशन पुत्र नानकसिंह बावरी ने उसको शांदी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म किया। जब शादी करने की बात कही तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता पहले पति को तलाक दे चुकी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

नसीब सैनी

Continue Reading

Top News

फेसबुक पर मांदुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

—आरोपित पेशे से दुकानदार है

Published

शिमला,(नसीब सैनी)।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर मां दुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर ठियोग पुलिस ने एक व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज किया है। बजरंग दल ठियोग के अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा ने इस सम्बंध में ठियोग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उन्होंने शिकायत में कहा है कि ठियोग निवासी राजेश गाजटा ने अपने फेसबुक पर मां दुर्गा को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं। वह लंबे समय से इस तरह की अभद्र टिप्पणियां कर हिन्दुओं की आस्था को आहत कर रहा है।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। आरोपित पेशे से दुकानदार है। ठियोग के उपपुलिस अधीक्षक कुलविंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि आईपीसी की धारा 295 व आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

नसीब सैनी

Continue Reading

Top News

अंग्रेजी मीडियम कल्चर में फिट नहीं हो पा रही थी छात्रा, की खुदकुशी

—पुलिस ने बताया कि रात को उसने दोस्तों के साथ पिकनिक किया था जिसके बाद ही फांसी लगाई है

Published

कोलकाता,(नसीब सैनी)।

कोलकाता के बेनियापुकुर थाने की पुलिस ने शनिवार सुबह नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल में फंदे से लटका नर्सिंग की एक छात्रा शव बरामद किया है। मृत छात्रा का नाम समाप्ति है। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस नोट में उसने लिखा है कि वह अपनी जिंदगी से हताश थी इसलिए खुदकुशी कर रही है।

पुलिस ने बताया कि रात को उसने दोस्तों के साथ पिकनिक किया था जिसके बाद ही फांसी लगाई है। अन्य सहपाठियों ने बताया है कि वह बांग्ला मीडियम की थी इसलिए उसे अंग्रेजी माध्यम के पठन-पाठन में दिक्कत होती थी वह उस कल्चर को भी अडॉप्ट नहीं कर पा रही थी। 

कई बार ऐसे आरोप भी सामने आए हैं कि मेडिकल कॉलेज की शिक्षिकाएं छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार करती हैं। इसलिए समाप्ति की मौत को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी सहपाठियों से पूछताछ कर घटना की जांच की जा रही है। छात्रा के मोबाइल को भी खंगाला गया है। हॉस्टल प्रबंधन और डॉक्टरों से भी बातचीत की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी इस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में छात्राओं ने आत्महत्या की है। कई तो घर जाने के बाद वापस लौटी ही नहीं, तो कोई छात्राओं ने पढ़ाई ही छोड़ दी थी।

नसीब सैनी

Continue Reading

Featured Post

Top News11 घंटे पूर्व

तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

---पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Top News14 घंटे पूर्व

फेसबुक पर मांदुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

---आरोपित पेशे से दुकानदार है

Top News2 दिन पूर्व

अंग्रेजी मीडियम कल्चर में फिट नहीं हो पा रही थी छात्रा, की खुदकुशी

---पुलिस ने बताया कि रात को उसने दोस्तों के साथ पिकनिक किया था जिसके बाद ही फांसी लगाई है

Top News3 दिन पूर्व

लॉस एंजेल्स में गोलीबारी करने वाला छात्र एशियाई

---पुलिस रिकार्ड के अनुसार उसके पिता और उसकी मां के बी 2015 में झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसके पिता...

Top News3 दिन पूर्व

दिल्ली : तीस हजारी कोर्ट में गोली चलाने वाले पुलिस जवानों की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक

---तीस हजारी कोर्ट में वकील पर गोली चलाने के आरोपित एएसआई पवन कुमार और एक अन्य पुलिसकर्मी ने दिल्ली हाई...

Recent Post

Trending

Copyright © 2018 Chautha Khambha News.

Web Design BangladeshBangladesh online Market