Connect with us

Entertainment

गायक हनी सिंह के खिलाफ जमानतीय वारंट लंबित

अमिताभ ने एफआईआर में कहा था कि ये गाने अत्यंत अश्लील, उत्तेजक और अभद्र हैं और समाज में महिलाओं के प्रति असम्मान तथा गंभीर अपराध बढाने के उत्प्रेरक का कार्य करते हैं

Published

on

लखनऊ,(नसीब सैनी)।

गायक हनी सिंह पिछले पांच वर्षों से अधिक समय से कोर्ट के आदेशों को दरकिनार करते दिखते हैं। आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने 31 दिसम्बर 2012 को हनी सिंह के खिलाफ थाना गोमतीनगर लखनऊ में ‘मैं हूं बलात्कारी’ और ‘केंदे पेचायिया’ जैसे अश्लील और भद्दे गानों को लिखने और गाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी थी।

अमिताभ ने एफआईआर में कहा था कि ये गाने अत्यंत अश्लील, उत्तेजक और अभद्र हैं और समाज में महिलाओं के प्रति असम्मान  तथा गंभीर अपराध बढाने के उत्प्रेरक का कार्य करते हैं। गोमतीनगर थाने ने इस मामले में 27 जून 2013 को आरोपपत्र प्रेषित किया था। 

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट लखनऊ ने 23 दिसम्बर 2013 को आरोपपत्र का संज्ञान लिया था तथा हनी सिंह के खिलाफ सम्मन जारी किया था। हनी सिंह द्वारा लगातार कोर्ट के नोटिस को नजरंदाज करने पर सीजेएम लखनऊ ने उनके खिलाफ 25 मार्च 2019 को जमानतीय वारंट जारी किया। केस में अगली सुनवाई 11 सितम्बर 2019 को संभावित है। अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि वे इस केस में अंत तक लगे रहेंगे ताकि मामले में न्याय हो सके।


नसीब सैनी

Entertainment

दिल्ली एनसीआर कुंवारों का सबसे पसंदीदा शहर

—जबकि बेंगलुरू और पुणे दूसरे व् तीसरे स्थान पर

Published

मुंबई।(नसीब सैनी)।

टिंडर ने एक सर्वे कर कुंवारों के लिए सबसे पसंदीदा शहरों का खुलासा किया है। भारत के छह शहर कुंवारों को सबसे ज्यादा पसंद है, जिसमें दिल्ली एनसीआर पहले पायदान पर है। जबकि बेंगलुरू और पुणे दूसरे व् तीसरे स्थान पर है ।

टिंडर, नए लोगों के मिलने के लिए दुनिया का सबसे मशहूर एप्‍प है। इस बात को लेकर समर्पित है कि आप सबसे अच्‍छी सिंगल लाइफ जिएं। उन्‍हें ऐसे शहरों के बारे में पता है, जहां पर आपका रहना आपको एक अधिक बेहतर जीवन का आनंद दे सकता है। इसके लिए उन्‍होंने कुछ संख्‍याओं का आंकलन किया है और कुछ आंकड़ें जुटाए हैं। भारत में ऐसे शहरों का पता लगाया है, जहां पर एक बात कॉमन है और वह है टिंडर पर सबसे ऐक्टिव कम्‍युनिटी। उन्‍होंने यह पता लगाने का फैसला भी किया कि कौन से शहर सबसे ज्‍यादा उपयुक्‍त होंगे। 

टिंडर की पहली सूची उन शहरों की है जहां पर टिंडर की सबसे ज्‍यादा ऐक्टिविटी होती है। यानी वे सबसे स्‍वाइप कर रहे हैं और सबसे ज्‍यादा ऐक्टिव हैं। दूसरी लिस्‍ट उन शहरों को दर्शाती है, जहां पर स्‍वाइप की दर सबसे अधिक है। यानी कि वे अन्‍य यूजर्स पर सही स्‍वाइपिंग कर रहे हैं। टिंडर पर सबसे ऐक्टिव शहरों में 1- दिल्‍ली एनसीआर, 2- बेंगलुरू, 3- पुणे, 4- मुंबई, 5- कोलकाता और 6- चंडीगढ़ है। भारत के वे शहर जो टिंडर पर सबसे ज्‍यादा स्‍वाइप्‍स राइट करते हैं, उनमें 1- पुणे, 2- दिल्‍ली एनसीआर, 3- चंडीगढ़, 4- मुंबई, 5- अहमदाबाद और 6- बेंगलुरू शामिल है। 

नसीब सैनी

Continue Reading

Entertainment

कोर्ट ने दिए सलमान खान के खिलाफ जांच के आदेश

वीडियो बनाने से पहले पत्रकार ने सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति ली थी लेकिन अभिनेता सलमान खान वीडियो बनाता देख गुस्सा हो गए, जिसके कारण उनके बॉडीगार्ड अशोक पांडेय के गाड़ी के पास आकर उनसे मारपीट की और जबरदस्ती मोबाइल छीन लिया

Published

मुंबई,(नसीब सैनी)।

अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड द्वारा पांच महीने पहले टीवी पत्रकार के साथ मारपीट और जबरन मोबाइल छीनने के मामले में बुधवार शाम को अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने डीएन नगर पुलिस को मामले की जांच कर 14 सितम्बर तक रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।शिकायतकर्ता पत्रकार अशोक पांडेय के अनुसार बीते 24 अप्रैल की सुबह अभिनेता सलमान खान साइकिल पर जा रहे थे। उन्हें देखकर पीछे से गाड़ी से आ रहे पत्रकार अशोक पांडेय ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनाने से पहले पत्रकार ने सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति ली थी लेकिन अभिनेता सलमान खान वीडियो बनाता देख गुस्सा हो गए, जिसके कारण उनके बॉडीगार्ड अशोक पांडेय के गाड़ी के पास आकर उनसे मारपीट की और जबरदस्ती मोबाइल छीन लिया।

हालांकि विवाद बढ़ता देख कुछ समय बाद सलमान ने मोबाइल वापस कर दी। इस घटना के बाद अशोक ने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने न तो शिकायत लिखी और न ही कोई कार्रवाई की। इसके कारण अब अशोक पांडेय ने अपने वकील के माध्यम से अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत करते हुए सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ धारा-323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) मामला दर्ज करा जांच की मांग की है। इस मामले को कोर्ट ने भी गंभीरता से लेते हुए डीएन नगर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं।

नसीब सैनी

Continue Reading

Entertainment

कश्मीर पर राज करने वाली अंतिम हिंदू रानी ‘कोटा रानी’ पर बनेगी फिल्म

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य कोटा रानी पर एक उल्लेखनीय फिल्म बनाना है, जो अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगी

कश्मीर पर राज करने वाली अंतिम हिंदू रानी, कोटा रानी की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर लाई जाएगी। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर किया-‘रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स (मधु मंटेना) ने कश्मीर पर शासन करने वाली अंतिम हिंदू रानी कोटा रानी के जीवन पर फिल्म की घोषणा की है।’

फैंटम फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पोस्ट किया कि ‘आज शायद सबसे प्रासंगिक कहानी है जिसे सभी को जानना चाहिए। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स को कश्मीर की अंतिम हिंदू रानी पर एक फिल्म की घोषणा करने पर गर्व है।’

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को लेकर ट्वीट किया गया-‘शायद आज सबसे अधिक प्रासंगिक कहानी है जिसे आपको जानना आवश्यक है। कश्मीर की अंतिम हिंदू रानी, कोटा रानी पर एक फिल्म बनाने की घोषणा करने पर गर्व है।’

कश्मीर की 14वीं रानी के बारे में कहा जाता है कि उसने अपनी जमीन को आक्रमणकारियों से बचाकर रखा था। इतना ही नहीं वह एक बहादुर योद्धा थीं। वे एक महान प्रशासक और सक्षम सैन्य रणनीतिकार के रूप में जानी जाती थीं। उनका जीवन बेहद नाटकीय था। कहा जाता है कि वे बेहद खूबसूरत थीं। फिल्म के को-प्रड्यूसर मधु मंटेना ने कहा कि यह ताज्जुब की बात है कि कश्मीर पर शासन करने वाली कोटा रानी के बारे में भारतीयों को कोई जानकारी ही नहीं है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य कोटा रानी पर एक उल्लेखनीय फिल्म बनाना है, जो अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगी। उनके चरित्र में कई रंग है। बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने किस तरह कश्मीर घाटी को आक्रमणकारियों से दूर रखा।

नसीब सैनी

Continue Reading

Featured Post

Top News6 महीना पूर्व

रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर 5 फरवरी तक जारी रहेगी रोक

---हाईकोर्ट जस्टिस मनोज कुमार गर्ग की कोर्ट ने अधिवक्ता भंवरसिंह मेड़तिया के निधन के बाद कोर्ट में 3.45 बजे रेफरेंस...

Top News6 महीना पूर्व

बिजनौर कोर्ट शूटकांड : हाईकोर्ट ने डीजीपी और अपर मुख्य सचिव (गृह) को किया तलब

---दरअसल, बिजनौर में 28 मई को नजीबाबाद में हुई बसपा नेता हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब की हत्या के...

Top News6 महीना पूर्व

निर्भया केस: दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

---सुप्रीम कोर्ट ने कहा-पुनर्विचार याचिका में कोई नए तथ्य नहीं, इसलिए ख़ारिज होने योग्य

Top News6 महीना पूर्व

कतर टी-10 लीग पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की आईसीसी ने शुरु की जांच

--उल्लेखनीय है कि कतर टी-10 लीग का आयोजन सात से 16 दिसम्बर तक कतर क्रिकेट संघ ने किया था

Top News6 महीना पूर्व

बिजनौर कोर्ट रूम में हुई हत्या मामले में चौकी प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मी सस्पेंड

---एसपी ने बताया कि कोर्ट में दिनदहाड़े कुख्यात बदमाश शाहनवाज की हत्या के बाद जजी परिसर में सुरक्षा की पोल...

Recent Post

Trending

Copyright © 2018 Chautha Khambha News.

Web Design BangladeshBangladesh online Market